प्रकाशित किया गया

मैं अपने शुभंकर का उपयोग कैसे करता हूं

मिनी-ब्लॉग की श्रृंखला के पहले भाग में, हमारे क्लाइंट जोआन से मिलें, जो एक एनएचएस नर्स है, जिसके साथ हमने हाल ही में जीवन से बड़ा उच्च बनाने की क्रिया-मुद्रित पिंट ग्लास बनाने के लिए काम किया है।
वह कैवेल नर्सेस ट्रस्ट के लिए एक धन उगाहने वाले मिशन पर है और उम्मीद है कि रास्ते में कुछ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देगा!

हमने उनके और उनके प्रायोजकों के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड-अनुमोदित पोशाक विनिर्देश बनाने के लिए काम किया। यह पहले से ही सड़क (या वह पहाड़ होना चाहिए) हो चुका है, हाल ही में माउंट स्नोडन पर चढ़ने के प्रशिक्षण पर परीक्षण किया गया है।

चीयर्स जोन, और शुभकामनाएँ हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आप लंदन में कैसे चलते हैं!

#पिंट4कैवेल


जोन एक बहुत ही भावुक नर्स है और अपनी धन उगाहने की चुनौती को अगले स्तर पर ले जा रही है।

पिछले दो साल सभी के लिए बहुत कठिन रहे हैं और विशेष रूप से एनएचएस फ्रंटलाइन और उनके जैसी साथी नर्सों के लिए।

पहली और दूसरी लहर के दौरान, जोन को गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में फिर से तैनात किया गया था। काम अक्सर धूमिल होता था, और अनुभव ने उसे भावनात्मक और शारीरिक रूप से कठिन मारा। दूसरी लहर के अंत में, जोन को PTSD का पता चला था।

शुरू में उसे लगा कि वह असफल है। उन्हें अपने मानसिक स्वास्थ्य में समस्या होने पर शर्म आ रही थी लेकिन उन्होंने इलाज शुरू किया और धीरे-धीरे अपना संतुलन वापस पा लिया। मनोवैज्ञानिक की मदद से उन्हें समझ में आया कि मानसिक असंतुलन से शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। उनकी मानसिक स्थिति उस स्थिति का परिणाम थी जिसमें उन्होंने खुद को पाया था और कई वर्षों तक उपेक्षा और अपने मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल नहीं कर रहे थे। उन्होंने महसूस किया कि तनाव और चिंता ऐसी बीमारियां हैं जो किसी को भी प्रभावित कर सकती हैं।

तब से, वह मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ा रहा है और आसपास की वर्जनाओं को तोड़ने की कोशिश कर रहा है।

"मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल करना कोई कमजोरी नहीं है - बिल्कुल विपरीत। एक व्यक्ति जो सबसे साहसी काम कर सकता है, वह है जरूरत पड़ने पर मदद मांगना। ”

अपनी पुनर्प्राप्ति योजना के भाग के रूप में, जोन ने दौड़ना शुरू किया। 8 . परवांफरवरी में उन्हें एक ईमेल मिला जिसमें बताया गया था कि लंदन मैराथन में उनका स्थान है।

यही वह लक्ष्य था जिसकी उसे जरूरत थी, और जोन तब से कड़ी मेहनत कर रहा है। वह अपने स्थानीय रनिंग क्लब में शामिल हो गए और फरवरी से अब तक लगभग 3 पत्थर खो चुके हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है।

3 . परतृतीयअक्टूबर जोन न केवल लंदन मैराथन दौड़ने की कोशिश करेगा, बल्कि बियर के पिंट के रूप में सबसे तेज मैराथन के गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को हराने का प्रयास करेगा।

इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप #Pint4Cavell का उपयोग करके सोशल मीडिया पर उनकी प्रगति को लाइव देख पाएंगे।

आपको उसका समर्थन करने के लिए केवल CHEERSNURSE को 70085 पर संदेश भेजना है। £4 कैवेल ट्रस्ट को दान कर दिया जाएगा।

आप उसे यहां प्रायोजित कर सकते हैं:

https://uk.virginmoneygiven.com/Pint4Cavell/2